6.4 इंच डिस्प्ले और 4000 mAh बैटरी के साथ लांच हो सकता है Galaxy Note 9

4/12/2018 2:55:32 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने शानदार स्मार्टफोन्स के चलते दुनियाभर में प्रसिद्व है। कंपनी के नए फोन लांच होने से पहले हमेशा से ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। वहीं सैमसंग के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को लेकर कई खबरे सामने अा रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल जुलाई या अगस्त के समय पेश कर सकती है और इसमें 4,000mAh क्षमता वाली बैटरी और 6.4 इंच डिस्प्ले की डिस्पले हो सकती है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

 

वहीं हाल ही में नया गैलेक्सी नोट 9 गीकबेंच पर लिस्ट देखा गया था, जहां इसे सिंगल-कोर टेस्ट में 2190 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 8806 पॉइंट्स मिले हैं। गीकबेंच पर लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6GB रैम के साथ क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है। यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्रॉयड 8.1.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है।

 

इसके अलावा भी कई रिपोर्ट्स सामने अा रही हैं जिनमें इस फोन से संबंधित जानकारीया मिल रही है। बता दें कि इस फोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी। 

Punjab Kesari