Gaana ने लॉन्च की अपनी शॉट वीडियो मेकिंग एप्प HotShots

7/9/2020 8:59:09 AM

गैजेट डैस्क: ऑनलाइन ऑडियो म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Gaana ने अपनी शॉट वीडियो मेकिंग एप्प HotShots को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस एप्प में भी वीडियो एडिटिंग से लेकर शेयरिंग जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। इस एप्प की खासियत है कि इस पर आप अपनी सक्सेस स्टोरीज़ भी शेयर कर सकते हैं। कंपनी ने इस एप्प में ‘HotShot Challenges’ फीचर को शामिल किया है जिसके जरिए यूजर्स म्यूजिक, कॉमेडी और डांस कैटेगरीज़ में हिस्सा ले सकते हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम ने भी अपने रील्स फीचर को पेश कर दिया है जिसके जरिए आप 15 सैकेंड के शॉर्ट वीडियो तैयार कर सकते हैं। Instagram की इस सर्विस में यूजर्स को टिकटॉक जैसे कई फीचर्स मिलेंगे। इंस्टाग्राम का यह फीचर एप्प के अंदर ही मिलेगा। इसके लिए यूजर को अलग से एप्प डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है।

इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) के जरिए 15 सेकेंड की शॉर्ट वीडियो बनाई जा सकती है। वीडियो की बैकग्राउंड को बदला जा सकता है वहीं टिकटॉक की तरह ही स्पीड को भी कंट्रोल किया जा सकता है। इस सर्विस में टिकटॉक का 'Duet' फीचर भी यूजर्स को मिलेगा। पूरी वीडियो बनाने के बाद यूजर इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर अपने फ्रेंड्स को यह वीडियो डायरेक्ट भी भेज सकेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static