हैदराबाद में Pure EV EPluto 7G में लगी आग, चलते-चलते अचानक जलकर खाक हुआ ई-स्कूटर

5/14/2022 3:59:30 PM

ऑटो डेस्क. देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। पिछले कुछ दिनों में ईवी स्कूटर्स को आग लगने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद कंपनियों ने अपने कई वाहनों को वापस बुलाया है। इसी बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर को आग लगने का एक और नया मामला सामने आया है। ताजा मामला हैदराबाद का है, जहां Pure EV के EPluto G7 इलेक्ट्रिक स्कूटर आग लग गई। इस खबर के बाद एक बार फिर इस कंपनी के बायर्स में दहशत का माहौल है।

 
EPluto G7 इलेक्ट्रिक स्कूटर का मालिक फूड डिलीवरी एजेंट का काम करता है। पीड़ित के मुताबिक, जब वो अपने दोस्तों के साथ सफर कर रहा था तो स्कूटर अचानक बंद हो गया। जब उसने चेकिंग के लिए बैटरी कंपार्टमेंट को खोला तो उसने देखा कि धुआं निकल रहा है। देखते ही देखते स्कूटर में आग लग गई और वह जल कर खाक हो गया। हालांकि, इस घटना में स्कूटर मालिक को जानी नुकसान नहीं हुआ है।

PunjabKesari

 

स्कूटर मालिक ने एलबी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित का कहना है कि उसने हाल ही में EPluto G7 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 90,000 रुपये की कीमत पर खरीदा था। 


बता दें, इससे पहले भी एक और प्योर ईवी के स्कूटर को आग लगने का मामला सामने आया था, जिसके बाद कंपनी ने लगभग 2,000 इलेक्ट्रिक स्कूटरों को रिकॉल किया था। हालांकि, अपने स्कूटर में आग लगने की ताजा घटना पर कंपनी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News

Recommended News

static