इस फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए F&D ने लॉन्च किए 160W के टॉवर स्पीकर

10/11/2021 1:45:39 PM

गैजेट डेस्क: त्योहारों का मौसम घर पर सबसे सुखद और रोमांचक पलों को महसूस करने का एक सही मौका है। इसी बात पर ध्यान देते हुए फेंडा ऑडियो ने अपने नवीनतम ऑडियो फ्लैगशिप और फीचर-पैक 'T-70X' के लॉन्च की घोषणा की है, जो कि एक 2.0 फ्लोर स्टैंडिंग स्पीकर है। T-70X आपके मनोरंजन को देखते हुए तैयार किया गया है - चाहे वह संगीत हो या आपकी मनपसंद फिल्में।

फेंडा ऑडियो T-70X को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है,जो न केवल बढ़िया म्यूजिक का आनंद देता है, बल्कि इसकी प्रीमियम लुक लोगों की आंख को भी भाती है। एक ठोस वूडन कैबिनेट का उपयोग करके डिज़ाइन किए गए T-70X को सर्वश्रेष्ठ ऑडियो परफार्मेंस सुनिश्चित करने के लिए अकाउस्टिक डिज़ाइन के साथ बनाया गया है। इस स्पीकर का वजन 23.4 किलोग्राम है जो इसे मजबूती से जमीन पर रखता है, वाइब्रेशन को कम करता है और बेहतरीन ऑडियो आउटपुट प्रदान करता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक्शन फिल्मों के दौरान रोमांचक ऑडियो का अनुभव करें, फेंडा ऑडियो के इंजीनियरों ने इसके बेहतरीन ड्राइवर्स को ध्यान से चुना है। T-70X सबवूफर के रूप में 8-इंच ड्राइवर से लैस है और ट्विन 5.2-इंच फुल-रेंज स्पीकर और दो 1-इंच सिल्क डोम ट्वीटर के साथ जुड़ा हुआ है। इसके ड्राइवर्स को परफेकशन के साथ फाइन ट्यून किया गया है जो 160W एम्पलीफायर के साथ एक शानदार अनुभव प्रदान करते है जो पीक वाल्यूम में भी आवाज को फटने नहीं देते है ।

फेंडा ऑडियो T-70X न केवल अच्छा दिखता है और बेहतरीन परफार्मेंस देता है बल्कि एक ऑल-राउंडर फीचर-पैक ऑडियो सिस्टम के साथ लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से भी लैस है। आपके सभी गैजेट्स के लिए ब्लूटूथ 5.0 और ऑक्स इनपुट, MP3/WMA प्लेबैक के लिए USB और कार्ड रीडर इनपुट, कराओके मोड के लिए माइक-इन, 100-स्टेशन मेमोरी के साथ बिना रुकावट FM रेडियो के लिए PLL टेक्नोलॉजी, आपके टीवी के लिए ऑप्टिकल और HDMI (ARC) इनपुट, LED डिस्प्ले और IR रिमोट कंट्रोल जैसे फीचर से लैस है।

अब त्योहारों के मौसम में धमाल की योजना बनाने दोस्तों और परिवार के साथ भरपूर जश्न मनाने के और भी कारण है। T-70X एक बिल्ट-इन रिचार्जेबल 12V 4.5Ah बैटरी को भी स्पोर्ट करता है, इसलिए जब लाइट चली जाती है या आप अपने सोसाइटी टैरेस पर गैट टुगेदर कर रहे है तो आपकी पार्टी रुकती नहीं है।

कीमत और उपलब्धता:

F&D T-70X को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स और ऑफलाइन स्टोर्स पर 12 महीने की वारंटी के साथ 16,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static