Fastrack ने कम कीमत में लांच किया फिटनेस बैंड, मिलेगा कैमरा कंट्रोल फीचर

7/17/2018 2:44:46 PM

जालंधर- स्मार्ट एक्सेसरीज निर्माता कंपनी फास्ट्रैक ने भारत में अपने Reflex 2.0 बैंड को लांच किया है। इस बैंड में आपको स्टेप्स और कैलोरी बर्न के बारे में जानकारी मिलेगी। वहीं यह बैंड अापको इनकमिंग कॉल्स, SMS, व्हाट्सएप्प मैसेजेस के बारे में भी सूचित करेगा। इसके अलावा फास्ट्रैक रिफ्लेक्स 2.0 स्मार्ट बैंड को IPX6 वाटर रजिस्टेंट सर्टिफिकेट प्राप्त है, जिससे यह पानी के छींटों से बचा रहता है। कंपनी का दावा है कि इस फिटनेस बैंड का बैटरी बैकअप 10 दिनों तक का है। इस नए फिटनेस बैंड की कीमत 1995 रूपए है और यह अमेजन इंडिया और कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

 

फीचर्स

इस फिटनेस बैंड में OLED डिस्प्ले है और यह बैंड आपके स्मार्टफोन के कैमरा के लिए रिमोट का भी काम करता है। इसका मतलब आप अपने इस बैंड के जरिए स्मार्टफोन से सेल्फी ले पाएंगे। इस बैंड में स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी है जो आपकी नींद को ट्रैक करता है। यह बैंड आपको एक्सरसाइज करने के लिए याद भी दिलाता है।

 

 

Reflex 2.0 पर अॉफर्स 

अमेजन इंडिया पर 16 जुलाई से Prime Day सेल चल रही है। फास्ट्रैक का यह बैंड इस सेल में कुछ ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। इस सेल में HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहक को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस बैंड की कीमत का अमेजन Pay से भुगतान करने पर प्राइम यूजर्स को 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा।

Jeevan