फैनज़ार्ट ने भारत के पहले प्रीमियम मिस्ट फैन की पेशकश की

5/27/2018 12:16:19 PM

जालंधरः फैनज़ार्ट, भारत के पहले लग्जरी ब्रांड, ने एक्वा जेट के साथ कूलिंग समाधानों के वर्ग में एक गेम चेंजर उत्पाद की पेशकश की है। एक्वा जेट मिस्ट फैन गर्मियों के लिए आपका परफेक्ट साथी हैं। यह वॉल-माउंट वर्जन में भी आता है। एक्वा जेट को बेहद सटीकता एवं खूबसूरती के साथ क्लीन मैट व्हाइट कलर में डिजाइन किया गया है। पंखें को जेट इंजन के अनुठे आकार में बनाया गया है और यह बैहद गतिशील है तथा इसके नीचे की ओर इसमें पहिए लगे हुए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि यह बहुत मजबूत है और 25 साल तक चलेगा।

 

 

एक्वा जेट वाटर स्प्रे से सुसज्जित हैं जोकि आपको ठंडी तरोताजा करने वाली हवा प्रदान करते हैं, इसमें ज्यादा मजबूत मोटर लगी हुई है जिकि अविश्वसनीय रुप से दमदार हवा देने में सक्षम है और इसमें बिल्कुल भी आवाज नहीं आती है। यह पंखे 95 वर्ग मीटर के क्षेत्र में तापमान में 8 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट कर सकते हैं। 

 

 

नवीनतम संकलन के बारे में श्री अनिल लाला-संस्थापक, फैनज़ार्ट इंडिया ने कहा, जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है, हमारे आउटडोर स्थानों तो थोड़ी राहत की जरूरत है। फैनज़ार्ट के एक्वा जेट गर्मी और उसम को मात देने के लिए परफेक्ट नवाचार है। भारत मे पहली बार पेश इन पंखों की अनोखी डिजाइन इसे इस्तेमाल में आसान उत्पाद बनाती है और इसकी बेहतरीन गुणवत्ता के कारण यह पंखे लंबे समय तक चलते हैं।

 

यह पंखे फैनज़ार्ट की आधिकारिक वेबसाइट और भारत में अग्रणी ऑफलाइन स्टोर्स पर पहले से उपलब्ध हैं। यह उत्पाद आउटडोर्स जैसे बैकयार्ड, टेरेस, बालकनी, आदी के लिए बिल्कुल उपयुक्ट है। कीमत अनुरोध पर उपलब्ध है।


 

Punjab Kesari