फेसबुक ने शुरू की डेटिंग प्रोजेक्ट की टेस्टिंग, Tinder और Happn एप्स से होगा मुकाबला

8/4/2018 12:49:48 PM

जालंधर- सोशल मीडिया साइट फेसबुक ने अपने डेटिंग प्रोजेक्ट को अपने ही कर्मचारियों के साथ टेस्ट करना शुरू कर दिया है। ये प्रोडक्ट फिलहाल अमरीका में काम करने वाले कंपनी के कर्मचारियों के लिए ही है जिन्होंने इस डेटिंग प्रोजक्ट में अपना नाम दिया है। इस प्रोडक्ट को अपने ही कर्मचारियों के साथ लांच करने का मकसद प्रोडक्ट को सही तरीके से टेस्ट करना है। बता दें कि F8 डेवलपर कांफ्रेस के दौरान फेसबुक ने इस डेटिंग एप के बारे में खुलासा किया था। वहीं माना जा रहा है कि कंपनी की यह नई सर्विस मोबाइल डेटिंग एप्स टिंडर और हैप्पन को कड़ी टक्कर देगी।

 

कंपनी के सीईओ का बयान 

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि ये एप फलर्ट करने के लिए नहीं बल्कि लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के लिए है। इस एप में आपके दोस्त आपकी प्रोफाइल नहीं देख पाएंगे और आप इसे उन्हीं लोगों को सजेस्ट कर पाएंग जो आपके साथ दोस्त नहीं है।

 

 

कंपनी ने अपने कर्मचारियों से फेक डाटा इस्तेमाल करने को कहा है ताकि उनके डाटा का कोई गलत इस्तेमाल न कर पाए और पब्लिक लॉन्च से पहले वो अपने सारे डाटा को डिलीट कर दें।  इसके साथ ही प्रोडक्ट के साथ एक स्क्रीनशॉट को भी जोड़ा गया है जिसमें ये लिखा गया है कि प्रोडक्ट के साथ जुड़ने का मतलब ये नहीं कि आप अपने ही कर्मचारियों को डेट करने लगें।

Jeevan