Facebook लाया ‘एड सांग टू फोटो एंड वीडियो’ फीचर, जानें इसमें क्या है खास

10/26/2018 12:57:31 PM

गैजेट डेस्क- दिग्गज सोशल मीडिया साइट फेसबुक का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। कंपनी अपने यूजर्स को और बेहतर सर्विस देने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी के तहत कंपनी ने ‘एड सांग टू फोटो एंड वीडियो’ नामक एक नया फीचर शामिल किया है जिसके तहत यूजर्स शेयर की गई स्टोरी, तस्वीर और वीडियो के साथ गाना जोड़ सकेंगे। फेसबुक ने अपने बयान में कहा कि हम इस फीचर को जल्द ही न्यूज फीड में भी लेकर आ रहे हैं। बता दें यह फीचर इंस्टाग्राम पर पहले से ही मौजूद है।

PunjabKesari
एेसे करें इस्तेमाल

इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए फोटो या वीडियो को सेलेक्ट करने के बाद  एक स्टिकर विकल्प मिलेगा जिस पर क्लिक करने पर गाना चुनना होगा। गाना मिलने के बाद उसका वह हिस्सा चुन लें जो आप शेयर करना चाह रहे हों। वहीं स्टीकर, आर्टिस्ट का नाम और गाने का नाम भी जोड़कर शेयर कर सकते हैं।

‘Lip Sync Live’ 

इसके साथ ही फेसबुक ने कहा कि वह ‘Lip Sync Live’ का फीचर भी जल्द ही जारी करेंगे। इस फीचर को कंपनी ने जून में इंट्रोड्यूस किया किया था। जिसकी मदद से यूजर्स गाने की लिप सिंग कर सकते हैं।

PunjabKesari
2 अरब से ज्यादा यूजर्स 

आपको बता दे दुनियाभर में 2 अरब से ज्यादा लोग फेसबुक का इस्तेमाल करते हैं। वही आज काल के समय फेसबुक सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफार्म बन चुका है। एेसे में देखना होगा कि इस नए फीचर को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static