अब घर बैठे मंगवाए सैमसंग के नए फोन्स, पहले चला कर देंगे फिर खरीदें

8/2/2020 11:07:27 AM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस शुरू की है। इस सर्विस का नाम सैमसंग ऐट होम है और इसके तहत ग्राहक घर बैठे ही गैलेक्सी डिवाइसिस, जैसेकि स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल्स को एक्सपीरियंस कर सकेंगे और अच्छा लगे तो इन्हें खरीद भी सकते हैं। ग्राहक अपनी पसंदीदा गैलेक्सी डिवाइस का होम डेमो ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। यह डिवाइस करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से सीधे आपके घर डिलिवर की जाएगी। कंपनी ने बताया कि फिलहाल इस सर्विस को करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स पर शुरू किया गया है।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोहनदीप सिंह ने कहा है कि हमने ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नई सर्विस शुरू की है जिसके जरिए ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद भी सकेंगे। वहीं, उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलिवरी भी मिल जाएगी।

ऐसे मंगवाएं घर पर ही नई डिवाइस

  • ग्राहक अगर सैमसंग की नई डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो वह होम डेमो के लिए ऑनलाइन अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।
  • इसके लिए उन्हें इस लिंक https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/ पर क्लिक करके कंपनी के पोर्टल पर जाना होगा। यहां पर आपको अपनी कॉन्टैक्ट डीटेल्स और मोबाइल नंबर भरने की जरूरत होगी।
  • इसके बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, जोकि वैरिफिकेशन के लिए होगा।
  • अब आपको ईमेल आईडी और घर का पता लिखकर करीबी सैमसंग स्टोर सिलेक्ट करना है।
  • रजिस्टर होने के बाद आपकी डीटेल्स सैमसंग स्टोर को भेजी जाएंगी, जो 24 घंटे के भीतर आपको संपर्क करेंगे।
  • इसके बाद सैमसंग सलाहकार आपके घर डेमो के लिए डिवाइस लेकर आ जाएंगे।

Hitesh

Related News