EV India Expo 2022: EVTRIC Motors ने लॉन्च किए Ride HS और Mighty Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, जानें कीमत और रेंज

9/8/2022 10:37:48 AM

ऑटो डेस्क. इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में तेजी से इजाफा हो रहा है। कंपनीज भी इस सब को देखते हुए मार्केट में नए-नए प्रोडक्ट्स लेकर आ रही हैं। अब  मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स ने ग्रेटर नोएडा में आयोजित ईवी इंडिया एक्सपो 2022 में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स - राइड एचएस और माइटी प्रो को लॉन्च कर दिया है। EVTRIC Ride HS की कीमत 81,838 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) और EVTRIC Mighty Pro की कीमत 79,567 रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) रखी गई है। इच्छुक ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप पर जाकर बुक कर सकते हैं।

EVTRIC Ride HS


EVTRIC Ride HS एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसे चार कलर ऑप्शन रेड, ब्लैक, वाइट और ग्रे में पेश किया गया है। इसमें रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी दी गई है, जो 55 किमी/घंटा की टॉप स्पीड के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज में 120 किमी का रेंज प्रदान करती है। EVTRIC Ride HS को सिर्फ 4 घंटे में 0 से 100% तक चार्ज किया जा सकता है।


EVTRIC Mighty Pro


EVTRIC Mighty Pro भी एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसे भी चार कलर ऑप्शन रेड, ब्लैक, वाइट और ग्रे में पेश किया गया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 120 किमी/चार्ज की रेंज और 65 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है। इसे सिर्फ 4 घंटे में पूर्ण चार्ज किया जा सकता है। 


EVTRIC Ride HS और EVTRIC Mighty Pro के लॉन्च के दौरान मनोज पाटिल, संस्थापक और प्रबंध निदेशक, ईवीट्रिक मोटर्स ने कहा- 'इस ईवी एक्सपो में हम दो नए उत्पाद लॉन्च कर रहे हैं जिससे हमारी पेशकशों का अच्छा विस्तार होगा। ईवी एक्सपो इंडिया इसकी घोषणा करने के लिए एक आदर्श मंच है, जिसमें सभी उत्साही और उद्योग से जुड़ी कंपनियां हमारे पोर्टफोलियो में नई पेशकशों के शामिल होने का गवाह बनते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur