Evtric Motors का पहला इलेक्ट्रिक बाइक:लॉन्च हुई हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक Evtric Rise, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 110 Km

6/22/2022 2:12:08 PM

ऑटो डेस्क: भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार लगातार बड़ा हो रहा है। खास तौर परटू-व्‍हीलर इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में लोगों की खासी दिलचस्पी बढ़ी है। बढ़ती मांग को देखते हुए कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने नए-नए मॉडल लॉन्च कर रहीं हैं। हाल ही में पुणे स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ईवीट्रिक मोटर्स ने बुधवार को अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Evtric Rise (ईवीट्रिक राइज) लॉन्च की।

PunjabKesari


Evtric Rise एक हाई-स्पीड मोटरसाइकिल है जो एक खूबसूरत स्टाइल और हाई-एंड टेक्नोलॉजी के साथ आती है। EVTRIC Motors की टीम ने इस उत्पाद को सीकर, राजस्थान में अपने डीलर्स मीट के दौरान 1,59,990 रुपये की (एक्स-शोरूम इंडिया) की कीमत पर लॉन्च किया। ब्रांड इलेक्ट्रिक वाहन खंड में 'मेक इन इंडिया' के दृष्टिकोण को बढ़ावा दे रहा है। पूरे राजस्थान के डीलर भागीदारों ने बैठक में भाग लिया और ब्रांड द्वारा नए उत्पाद के लॉन्च को देखा।

PunjabKesari


Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक में 3.0 KWH लिथियम-आयन डिटेचेबल बैटरी मिलती है। इसकी बैटरी 4 घंटे के अंदर फुल चार्ज हो जाती है। बाइक यूजर्स के लिए 10amp माइक्रो चार्जर से बैटरी चार्ज करना सुविधाजनक और सुरक्षित है जिसमें ऑटो कट की सुविधा है। बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 110 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है। Evtric Rise बाइक की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है।

शार्प कट्स के साथ Evtric Rise में स्पोर्टी लुक मिलता है। इसमें डे रनिंग लाइट फंक्शन के साथ एलईडी लगा है। इसके खास रियर विंकर्स यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स मुहैया कराते हैं। राइज में 2000 वाट का बीएलडीसी मोटर है जो 70v/40ah लिथियम-आयन बैटरी के साथ पेयर्ड है। यह नई बाइक रेड और ब्लैक कलर में 
उपलब्ध है जो रोजाना इस्तेमाल के लिए शानदार है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Related News

Recommended News

static