टाटा मोटर्स ने दिया सुनहरा मौका, 5,555 रुपये की EMI पर खरीदें प्रीमियम हैचबैक Altroz

6/11/2020 6:57:28 PM

ऑटो डैस्क: लॉकडाउन हटने के बाद कंपनियों ने अपनी डीलरशिप्स को खोल दिया है और कारों की बिक्री भी शुरू कर दी है। शोरूम्स में अब पहले की तरह ग्राहकों की भीड़ तो नहीं दिखाई दे रही, लेकिन कार कंपनियां ग्राहकों को आकर्षक छूट व डिस्काउंट ऑफर्स के जरिये लुभाने की कोशिश जरूर कर रही हैं। ऐसे में अगर आप टाटा मोटर्स की कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है।

टाटा मोटर्स ने ऑल-न्यू अल्ट्रोज़ को हाल ही में लॉन्च किया था जिसकी शुरुआती कीमत 5.29 लाख रुपये तय की गई है। Gaadiwaadi की रिपोर्ट के मुताबिक अगर आप कंपनी की इस प्रीमियम हैचबैक कार को खरीदना चाहते हैं, तो महज 5,555 रुपये की EMI पर इसे खरीद सकते हैं। टाटा मोटर्स आपके लिए पहले 6 महीनों के लिए प्रति माह 5,555 रुपये की ईएमआई का विकल्प लेकर आई है। इस कार को आप ऑनलाइन या अपने नजदीकी डीलरशिप के माध्यम से बुक कर सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ईएमआई 5.5 लाख रुपये तक की ऋण राशि पर लागू होगी। जिसके लोन की अवधि पांच वर्षों तक रखी जाएगी।

इंजन ऑप्शन्स

टाटा अल्ट्रोज़ को कंपनी ने 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल और 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड रेवोट्रक डीजल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध किया है, जो अधिकतम 86 पीएस की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। अल्ट्रोज टाटा के नए प्लेटफॉर्म मॉड्यूलर ALFA (एजाइल लाइट फ्लेक्सिबल एडवांस्ड) आर्किटेक्चर पर तैयार होने वाली पहली कार है। इस वर्ष की शुरुआत में Altroz ​​को ग्लोबल NCAP द्वारा 5 स्टार रेटिंग दी गई है।

PunjabKesari

इन कारों से है मुकाबला

भारत में इस कार का मुकाबला Maruti Suzuki Baleno, Hyundai Elite i20, Honda Jazz और Volkswagen Polo जैसी गाड़ियों से है।

Tata Altroz के कुछ चुनिंदा फीचर्स

Tata Altroz ​​में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, कॉर्नरिंग स्टैबिलिटी कंट्रोल, ISOFIX एंकरेज और चाइल्ड सीट्स, वॉयस अलर्ट वॉर्निंग, पार्किंग असिस्टेंस, रिवर्स पार्किंग कैमरा, हाइट एडजस्टेबल सीट और सीटबेल्ट रिमाइंडर आदि फीचर्स दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static