Detel ने लांच किया सबसे सस्ता LCD TV, जानें कीमत और फीचर्स

11/29/2018 1:10:08 PM

गैजेट डेस्क- सस्ते फोन, स्मार्टफोन और ऐक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी डीटेल ने मार्केट में दुनिया का सबसे सस्ता LCD टीवी लांच कर दिया है। इस टीवी का नाम Detel D1 है और इसकी कीमत महज 3,999 रुपए है। इसमें 19 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है और इसे कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल एप से खरीदा जा सकता है। कंपनी के मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर्स और पार्टनर्स B2BAdda से भी खरीद सकते हैं।

लांचिंग

लांचिंग के अवसर पर डीटेल के एमडी योगेशन भाटिया ने कहा है, ‘हम कस्टम इंस्पायर्ड इनोवेशन में विश्वास रखते हैं। टीवी की कीमतें बढ़ रही हैं और मार्केट में अफोर्डेबल टीवी की कमी हो गई है। Delel D1 टीवी के साथ हम हर घर टीवी के तहत इस गैप को भर रहे हैं।’

फीचर्स 

इस टीवी में एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट दिया गया है और इसकी स्क्रीन का रेज्योलुशन 1366x768 और कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 3,00,000:1 है। इस टीवी में इनबिल्ट गेमिंग भी है और इसे कंप्यूटर से भी कनेक्ट कर सकते हैं। बता दें कि इसके साथ कंपनी कस्टमर्स को एक साल की वारंटी भी दे रही है। 
साउंड

इसमें पावर ऑडियो कंट्रोल दिया गया है और इसका साउंड आउटपुट 8X2W का है। वहीं इसमें अाप  यूएसबी पोर्ट से पेन ड्राइव कनेक्ट करके फिल्में भी देख सकते हैं।

Jeevan