iPhones पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स ने दिया भारी डिस्काउंट, सबसे कम कीमत में खरीदें आईफोन SE

10/17/2020 5:15:06 PM

गैजेट डैस्क: इस फैस्टिव सीज़न के दौरान ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स बहुत से प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स दे रही हैं। अगर आप आईफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट ने पहली बार iPhone SE पर 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे दिया है। अब इस किफायती आईफोन मॉडल को 28,999 रुपये में उपलब्ध किया गया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट सभी iPhone मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही हैं।

आपको बता दें कि iPhone SE को मई महीने में ही लॉन्च किया गया है तब भी इस पर फ्लिपकार्ट ने बंपर डिस्काउंट ऑफर कर दिया है, हालांकि एप्पल ने अब तक कोई स्पैशल प्राइसिस अपने किसी भी चैनल पर या ऑनलाइन सेल पर नहीं दिए हैं। 

ऑफलाइन सेल पर पड़ेगा इसका बुरा असर

फ्लिपकार्ट द्वारा दिए जा रहे इन ऑफर्स का इस फैस्टिव सीज़न ऑफलाइन मार्किट पर काफी बुरा असर पड़ सकता है। इन ऑफर्स के चलते लोग प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन ही खरीदना पसंद करेंगे। इससे शॉपिंग साइट को तो फायदा होगा लेकिन लोग दुकान से आईफोन नहीं खरीदेंगे जिससे दुकान वालों को नुकसान होगा।

आपको बता दें कि एप्पल पहली ऐसी इलैक्ट्रोनिक्स कंपनी है जिसने भारत में कोई परमोशनल ऑफर नहीं दिया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स द्वारा दिखाए जा रहे प्राइस ऑफलाइन मार्किट से काफी कम हैं। ऐसे में काउंटरप्वाइंट मार्किट रिसर्च ने कहा है कि इस बार ऑनलाइन ई कॉमर्स स्टोर्स सबसे ज्यादा आईफोन की बिक्री करने वाले हैं।  


Hitesh

Related News