जल्द लांच होगा डैटसन गो और गो+ का फेसलिफ्ट मॉडल, टीजर जारी

10/1/2018 12:25:15 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी डैटसन ने अपनी गो और गो+ के फेसलिफ्ट वर्जन को लांच करने संबंधी एक टीजर रिलीज किया है। इस टीजर से माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस दोनों कारों के फेसलिफ्ट वर्जन भारत में 9 अक्टूबर को लांच कर सकती है। दोनों ही कारों के फ्रंट में नया ग्रिल और नए डिजाइन का हेडलैंप लगा होगा। इसके अलावा कार में और भी कई नए फीचर्स को शामिल किया जा सकता है। 

इंजन

रिपोर्ट के मुताबिक डैटसन गो और गो+ फेसलिफ्ट में पुराने इंजन का ही इस्तेमाल किया गया है। इनमें 1.2-लीटर, थ्री-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगाया गया है जो कि 68 बीएचपी की पावर और 104 न्यूटन मीटर का टॉर्क जानरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।


केबिन 

बताया जा रहा है कि कार में नया इंटीरियर लगा है। इसमें नया ब्रैंड न्यू डैशबोर्ड लगा है जो इंटीरियर को एक शानदार फिल देता है। इसमें नई डिजाइन के एसी वेंट्स और सेंटर कंसोल और 6.5-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। वहीं फेसलिफ्ट वर्जन में जो इंस्ट्रूमेंट क्ल्सटर लगा है उसमें एनालॉग मीटर भी दिया गया है। 
अन्य फीचर्स

इसके अलावा डैटसन गो और गो+ फेसलिफ्ट में पिछले मॉडल के भी कुछ फीचर्स शामिल किए गए हैं, जिनमें हाई सेट गियर लेवर्स और साइड एयर-कॉन महत्वपूर्ण हैं।  इसमें इलेक्ट्रॉनिकली एडजेस्टेबल मिरर, रियर पार्किंग सेंसर, पावर विंडो, रियर वाइपर, एबीएस और एयरबैग को भी शामिल किया गया है।

Jeevan