'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा ने खरीदी चमचमाती Audi Q8 SUV, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

5/17/2022 5:22:27 PM

ऑटो डेस्क. लग्जरी कारों को खरीदने का शौक बॉलीवुड स्टार्स के बड़े-बड़े ड्रीम्स में से एक है। पिछले कुछ दिनों के बीच रैपर बादशाह, एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जैसे स्टार्स कीमती कारों को अपने घर लाए हैं। इसी बीच बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा ने भी लग्जरी कार खरीदी है। सान्या Audi Q8 SUV कार की मालिकन बनी है। नई कार के साथ एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

Audi की डिलीवरी लेते हुए सान्या मल्होत्रा की ये तस्वीरे कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन तस्वीरों को शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कार को खरीदने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नही है।

PunjabKesari

 

सान्या ने Mythos Black Metallic कलर की Audi Q8 की डिलीवरी ली है। Audi Q8 को दो वेरिएंट्स- Q8 Celebration और Q8 Standard में बेचा जाता है, जिनकी कीमत क्रमशः 1.03 करोड़ रुपये और 1.38 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) है।

PunjabKesari


बात करें एक्ट्रेस द्वारा खरीदी गई Audi Q8 SUV की खूबियों की तो ये कई दमदार फीचर्स से लैस है। Audi Q8 अपने सिंगलफ्रेम ऑक्टागोनल रेडिएटर ग्रिल के साथ आकर्षक दिखती है, जिसे स्पॉयलर के साथ फ्रंट की तरफ लगाया गया है। स्लोपिंग रूफलाइन डी-पिलर्स पर टेपर करती है और व्हील आर्च के ऊपर क्वाट्रो ब्लिस्टर के सामने लगी होती हैं। कार में 20-इंच के अलॉय व्हील्स के साथ 21-इंच के अलॉय व्हील्स का विकल्प मिलता है। इसमें एचडी मैट्रिक्स एलईडी टेक्नोलॉजी हेडलैंप का इस्तेमाल किया गया है और इसमें थ्री-डायमेंशनल सिग्नेचर एलईडी डीआरएल हैं जो देखने में काफी अच्छे लगते हैं।

PunjabKesari


Audi Q8 केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है- जोकि एक 3.0-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन यूनिट है। यह इंजन 340 बीएचपी की पावर और 500 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार 5.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static