कंपनी ने श्कोडा कुशाक के फीचर्स में किया बदलाव, ग्राहकों को मिलेगा लाभ

7/8/2022 1:06:54 PM

ऑटो डेस्क. श्कोडा कुशाक बेहतरीन कार निर्माता कंपनियों में से एक है। हाल ही में कंपनी ने अपनी श्कोडा कुशाक कार के फीचर्स में बदलाव किया है। इस बदलाव से ग्राहकों को फायदा होगा। कंपनी ने अब कार के कुछ फीचर्स को वेरिएंट में उपलब्ध करा दिया है।


फीचर्स के बदलाव की बात करें तो श्कोडा कुशाक में 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट को छोटा करके 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम कर दिया है जो कि ग्लोबल स्तर पर सेमीकंडक्टर की कमी की वजह से किया गया है। कंपनी ने मोंटे कार्लो में मिलने वाले 8-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले को अब स्टाइल वेरिएंट में उपलब्ध करा दिया है।


नया वेरिएंट 

कंपनी ने श्कोडा कुशाक को एक नए Style नॉन-सनरूफ वेरिएंट में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 15.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह नया नॉन-सनरूफ वेरिएंट केवल 1.0-लीटर TSI मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उतारा गया है। नया वेरिएंट Kushaq के Ambition 1.0-लीटर एमटी वेरिएंट से ऊपर उतारा गया है, जिसकी कीमत 12.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है और वहीं इस वेरिएंट की कीमत Style 1.0-लीटर एमटी वेरिएंट की कीमत 15.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से कम है

 

बता दें श्कोडा कुशाक Style नॉन-सनरूफ वेरिएंट को कुछ फीचर्स की कमी के साथ पेश किया गया है। इस वेरिएंट में ऑटोमेटिक वाइपर सिस्टम और रियर-व्यू मिरर के अंदर ऑटो-डिमिंग फीचर्स नहीं मिलते हैं। इसके अलावा इस वेरिएंट में आठ-इंच का फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी नहीं है। वहीं नए वेरिएंट में 16-इंच के अलॉय व्हील की जगह पर 15 इंच के स्पेयर व्हील दिए गए हैं। श्कोडा कुशाक Style नॉन-सनरूफ वेरिएंट 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आता है। जानकारी के लिए बता दें श्कोडा कुशाक की बिक्री अच्छी चल रही है। कंपनी ने इसके फीचर्स में बदलाव कर इसे और भी बेहतर बना दिया है। अब देखना होगा कंपनी के इस अपडेट लोग कितना पसंद करते हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur