सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस भारतीय बाजार में लॉन्च, शुरूआती कीमत 29.90 लाख रुपए, देखें वीडियो

4/7/2021 5:28:06 PM

ऑटो डैस्क: भारत में फ्रेंच कार निर्माता कंपनी सिट्रोन ने अपनी पहली कार सी5 एयरक्रॉस को लॉन्च कर दिया है। इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 29.90 लाख रुपए है। वहीं सी5 एयरक्रॉस के फील डुअल टोन की कीमत 30.40 लाख और टॉप वैरिएंट की कीमत 31.90 लाख रुपए रखी गई है। कार की बुकिंग शुरू होने के साथ ही इसकी डिलीवरी भी जल्द शुरू हो सकती है, क्योंकि कंपनी ने लॉन्च से पहले ही भारत में 10 शोरूम खोल दिए हैं। कंपनी ने इसे क्रॉसओवर डिजाइन दिया है और यह कार अन्य कारों की तुलना में अलग ही दिख रही है।

 

बड़े 18 इंच के अलॉय व्हील

18 इंच के अलॉय व्हील के साथ भारतीय सड़कों पर पहली बार चलने को तैयार सिट्रॉन सी5 एयरक्रॉस में एलईडी हैडलैम्प, फुट ऑपरेटेड इलेक्ट्रिक टेलगेट, 12.3 इंच की डिजीटल ड्राइवर डिस्प्ले और 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इंटीनियर की बात करें तो इसमें पैनारोमिक सनरूफ, एयर प्योरिफायर, एकॉस्टिक विंडस्क्रीन, एडजस्टेबल व मोड्यूलर रियर सीट दी गई हैं।

सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग

इस कार में 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जोकि 174 बीएचपी की पॉवर व 400 न्यूटन मीटर का टार्क पैदा करता है। इसके साथ 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स लगाया गया है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें 6 एयरबैग मिलेंगे। इसमें एबीएस के साथ ईबीडी, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, रिवर्स कैमरा और ग्रिप कंट्रोल सिस्टम मिलेगा।  


Content Editor

Bharat Mehndiratta

Recommended News