सिट्रोएन ने बैंगलोर में खोली अपनी नई डीलरशिप, देखें तस्वीरें

2/27/2021 6:23:33 PM

ऑटो डैस्क: सिट्रेएन अगले महीने अपनी पहली कार को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने लक्ष्य रखा है कि कार को लॉन्च करने से पहले 10 शहरों में कंपनी की डीलरशिप खोली जाएं, ताकि ग्राहकों को बहुत सी सुविधाएं प्रदान की जा सकें। सिट्रोएन ने बैंगलोर में इस डीलरशिप को कनिघम रोड पर खोला है जहां ग्राहकों को कंपनी की नई कारें दिखाई जाएंगी और आप इनका अनुभव भी ले सकते हैं। जो ग्राहक कंपनी के इन शोरूम्स में जाएंगे वह सिट्रोएन की सी5 एयरक्रॉस एसयूवी देख पाएंगे। इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म की मदद से इस एसयूवी को कस्टमाईज़ कराने की भी ऑप्शन दी गई होगी, यानी ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इसमें बदलाव भी करवा सकते हैं।

PunjabKesari

बिक्री के अलावा इन डीलरशिप में आफ्टर सेल्स सर्विस व टैस्ट ड्राइव का भी अनुभव उपलब्ध कराया जाएगा। सिट्रोएन अपने ग्राहकों के लिए फाइनेंस, इंश्योरेंस व अन्य ऑफर की सुविधा भी उपलब्ध कराती है।
PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपनी पहली कार सी5 एयरक्रॉस एसयूवी की बुकिंग 1 मार्च से शुरू कर देगी। इसे खरीदने के अच्छुक ग्राहक इसे वेबसाइट व डीलरशिप पर 50,000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं। लॉन्च के बाद जल्द ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी। अगर आप सिट्रोन सी5 एयरक्रॉस की बुकिंग कराते हैं तो आपको कई तरह के लाभ मिलेंगे। इनमें RSA यानी रोडसाइड असिस्टेंट सपोर्ट और स्टैण्डर्ड 5 साल की वारंटी आदि शामिल है।

PunjabKesari


Content Editor

Hitesh

Recommended News