Citroen ने भारत में शुरू की C5 Aircross SUV की डिलीवरी

4/24/2021 1:27:43 PM

'Citroen Future Sure' के तहत 49,999 रुपए देकर भी कार को ले जा सकते हैं घर

ऑटो डैस्क । फ्रांस की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी Citroen ने भारतीय बाजार में अपनी नई और पहली C5 Aircross SUV की डिलीवरी शुरू कर दी है। भारत में पहली बार अपने कदम रखने जा रही Citroen डिजाइन के मामले में एक दम अलग है। कंपनी ने भारत में अपनी कार C5 Aircross SUV को अप्रैल के शुरू में लॉन्च किया था, जो 7 कॉम्बीनेशन में है। इस एसयूवी को अभी 2 वैरिएंट्स फील और शाइन में उपलब्ध करवाया जा रहा है, जिनकी कीमत 29.90 और 31.90 लाख रुपए एक्स शोरूम है। Citroen C5 की बिक्री कम्पलीट नॉक्ड डाउन किट के जरिए होगी और इस एसयूवी की असेंबलिंग तमिलनाडु में स्थित प्लांट में की जाएगी।

C5 Aircross SUV की डिलीवरी के साथ ही कंपनी ने भारत में एक प्लान भी ग्राहकों के लिए पेश किया है जिसका नाम 'Citroen Future Sure'  है। इस प्लान के तहत आप 49,999 रुपए देकर इस कार को घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको रूटीन मैंटेनैंस, 5 साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस, एक्सटैंडेड वारंटी और ऑन रोड फाइनैंसिंग की सुविधा भी मिलेगी।

बात करें इसके इंजन की तो C5 Aircross में 2.0 लीटर का चार सिलैंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है, जिसे 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी 18.6 kmpl की माइलेज देने में पूरी तरह सक्षम है। इस एसयूवी में आपको एलईडी हेडलैंप्स और टेललाइट्स के साथ टॉप-एंड वेरिएंट शाइन में पैनोरमिक सनरूफ दी गई है।

 

 


Content Editor

Bharat Mehndiratta

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static