जियो, एयरटेल और Vi के ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान्स

11/22/2020 11:50:26 AM

गैजेट डैस्क: जियो, एयरटेल और Vi इन दिनों ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए बढ़िया रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही हैं। अगर आप इन तीनों कंपनियों में से किसी की भी सिम का इस्तेमाल करते हैं तो आज हम आपको इनके सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इन सभी प्लान्स की कीमत 20 रुपये से भी कम है। आइये जानते हैं इनके बारे में…

Jio का 11 रुपये वाला प्लान

जियो का 11 रुपये वाला सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर को कुल 800MB डेटा मिलता है। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 75 नॉन-जियो मिनट्स भी दिए जाते हैं, लेकिन ध्यान में रहे कि इस प्रीपेड पैक में जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलती है।

Airtel का 19 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का 19 रुपसे वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है जिसमें यूजर को कुल 200MB डेटा मिलता है। इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी जाती है। रिचार्ज पैक की वैधता 2 दिनों की है। इसमें उपभोक्ताओं को SMS और मोबाइल एप्प की सब्सक्रिप्शन नहीं मिलती है।

Vi का 19 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया के इस प्रीपेड प्लान में यूजर को 200MB डेटा मिलेगा। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग आप कर सकेंगे। इस पैक की समय सीमा 2 दिनों की है। हालांकि कंपनी की तरफ से यूजर को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाती है।

Hitesh