Renault Triber पर मिल रही बंपर छूट, होगी पूरी 37000 रुपये की बचत, 3 महीने तक नहीं देनी होगी EMI

8/2/2020 6:30:44 PM

ऑटो डैस्क: फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Renault ने भारतीय बाजार में अपनी Triber MPV कार को लॉन्च किया है। इस समय कंपनी इस MPV कार की खरीदारी पर 30,000 रुपये के बेनिफिट्स दे रही है। इसके अलावा कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तौर पर 7000 रुपये का अलग डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह ऑफर ग्रामीण इलाके के ग्राहकों के लिए भी वैलिड है। इसके अलावा पहले तीन महीनों के लिए कंपनी मासिक किश्त भी नहीं ले रही है।

Renault Triber MPV कार की शुरुआती कीमत 4.95 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी गई है। वहीं इसके टॉप मॉडल को 6.49 लाख रुपए (एक्स शोरूम) की कीमत में खरीदा जा सकेगा। इस 7 सीटर कार को सीएमएफ-ए प्लेटफार्म पर तैयार किया गया है, जिस वजह से यह हलकी व मजबूत है।

  • ट्राइबर MPV में बड़ी फ्रंट ग्रिल को लगाया गया है। ट्राइबर के सामने की ओर शानदार प्रोजेक्टर हैडलैंप्स दिए गए हैं तथा इसके नीचे एलईडी डीआरएल भी मौजूद हैं। कम्पनी ने इसके इंटीरियर को ब्लैक रंग में रखा है तथा सीटों पर भी इन्हीं रंगो का प्रयोग किया गया है, जिस वजह से यह अंदर से भी बेहद स्टाइलिश नजर आती है।
Variant Price
RxE Rs 4.95 lakh
RxL Rs 5.49 lakh
RxT Rs 5.99 lakh
RxZ Rs 6.49 lakh

PunjabKesari

इंजन

रेनॉल्ट ट्राइबर में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 72 बीएचपी की पॉवर व 96 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल व 5 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

रेनॉल्ट ट्राइबर में 8.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है जो एंड्राइड ऑटो व एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है। इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

PunjabKesari

सुरक्षा

ट्राइबर MPV में डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस तथा स्पीड वार्निंग सिस्टम दिया गया है। वहीं बात की जाए इस कार के टॉप वेरिएंट की तो उसमें अलग से रिवर्स कैमरा व दो एयरबैग्स मिलेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static