BSNL अपने इन यूजर्स को फ्री में दे रही अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन

10/1/2018 4:26:19 PM

गैजेट डेस्क- बीएसएनएल अपनी 18वी वर्षगांठ मना रही है और इसी के तहत BSNL वोडाफोन और एयरटेल की तरह अपने यूजर्स को कुछ प्लान्स में एक साल के लिए फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन दे रही है। यह अॉफर कंपनी के पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान रखने वाले यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा यूजर्स 1 अक्टूबर यानी आज से उठा सकते हैं।

इन्हें मिलेगा लाभ

रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्री अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन 399 रुपए और इससे ऊपर के प्लान रखने वाले ग्राहकों के लिए है। इसी तरह जो ब्रॉडबैंड यूजर्स 745 रुपए और इससे ऊपर के प्लान रखते हैं वे भी इस अॉफर का फायदा ले सकते हैं। एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ ही ग्राहक अमेजन में दो-दिनों की फ्री प्राइम डिलिवरी, डील्स और सेल के लिए एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस, अमेजन प्राइम वीडियो और प्राइम म्यूजिक जैसे एक्सट्रा बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं।

एेसे करें एक्टिवेट  

इस अॉफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को portal.bsnl.in पर जाना होगा और BSNL-Amazon लिखे पोस्टर पर क्लिक करना होगा। आपको पेज पर क्लिक कर अपना BSNL नंबर डालना है जिसमें एलिजिबल प्लान एक्टिवेटेड है। नंबर वैलिडेट हो जाने के बाद यूजर को अमेजन पर लॉग-इन करना होगा। वहीं एेसा करने के कुछ देर बाद आपका अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट हो जाएगा। हालांकि बताया जा रहा है कि यह पेज लाइव नहीं हुआ था, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही लाइव हो जाएगा।

 

 

 

Jeevan