BSNL के इस प्लान में डाउनलोडिंग स्पीड हुई दोगुनी, जानें डिटेल्स

8/21/2018 10:44:34 AM

जालंधर- रिलायंस जियो के ब्रॉडबैंड सेक्टर में कदम रखते ही लगभग सभी कंपनियां यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने और जियो को टक्कर देने के लिए प्लान्स में बदलाव कर रही हैं। इसी के तहत BSNL ने जियो गीगाफाइबर को टक्कर देने के लिए अपने 699 रुपए के ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। इस प्लान में पहले से ज्यादा तेज डाउनलोड स्पीड और FUP लिमिट को डबल कर दिया गया है। बता दें कि कंपनी का 699 रुपए का प्लान सिर्फ चेन्नई सर्किल में मौजूद है, इसलिए ये बदलाव भी इसी सर्किल के लिए हैं। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

BSNL 699 

BSNL के इस प्लान में 20 Mbps की स्पीड पर 700 जीबी की FUP लिमिट दी जा रही है। FUP खत्म होने के बाद यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड उपलब्ध कराई जाएगी।इसमें देशभर के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल कर सकते हैं। वहीं इससे पहले इस प्लान में यूजर्स को 10 Mbps की स्पीड दी जाती थी। 

JioGigaFiber

अापको बता दें कि रिलायंस जियो गीगा फाइबर सर्विस की रजिस्ट्रेशन्स 15 अगस्त से शुरू हो गई है। जियो की आधिकारिक वैबसाइट पर जाकर इस सर्विस को लेकर रजिस्टर कर सकते हैं। इस सर्विस के जरिए आप 4K वीडियोज़ व VR गेम्स का लुत्फ उठा सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक जियो गीगाफाइबर (फाइबर-टू-द-होम) ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए जिस शहर या एरिए में सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे, वहां पहले यह सर्विस उपलब्ध की जाएगी। इससे ग्राहकों को 1Gbps की ब्राडबैंड स्पीड मिलेगी। जियो ने दावा किया है कि 1,100 शहरों में घरों, व्यापारियों और छोटे व बड़े कारोबारियों तक फाइबर कनेक्टिविटी पहुंचाएगी।
 
 

Jeevan