BSNL ने पेश किया रक्षाबंधन स्पेशल प्रीपेड प्लान, मिलेगा ये फायदा

8/25/2018 1:18:05 PM

गैजेट डेस्क- सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने 399 रुपए में रक्षाबंधन स्पेशल ऑफर प्लान लांच किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 74 दिनों की है। यह प्लान 26 अगस्त से शुरू होगा और प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS और डाटा बेनिफिट दे रही है। कंपनी के CMD अनुपम श्रीवास्तव ने इस दौरान कहा कि रक्षाबंधन भाई और बहन का त्योहार है। इसी अवसर को ध्यान में रखते हुए हमने STV 399 प्लान को लांच किया है, जो अनलिमिटेड फीचर्स के साथ आ रहा है। यह किसी के लिए भी एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकता है।

प्लान डिटेल्स

कंपनी द्वारा जारी किए गए इस नए प्लान के बारे में विस्तार से जानें तो इसमें यूजर्स दिल्ली और मुंबई जैसे राज्यों में भी फ्री कॉल कर सकते है। यह प्लान BSNL के मौजूदा और नए यूजर्स के लिए है। कंपनी ने इस प्लान को STV399 के नाम से लांच किया है। वहीं 399 रुपए के रिचार्ज प्लान के साथ BSNL पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) भी ऑफर कर रही है।

अापको बता दें कि BSNL लगातार प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर दे रही है। कंपनी लगातार नए टैरिफ प्लान लांच करने के साथ अपने प्लान को भी रिवाइज कर रही है। एेसे में देखना होगा कि इस नए प्लान को यूजर्स से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

Jeevan