TVS का नया ऑफर, महज 10,999 रुपये देकर घर ले जाएं Jupitar, चुकानी पड़ेगी सबसे कम EMI

7/31/2020 3:33:51 PM

ऑटो डैस्क: TVS मोटर्स ने हाल ही में अपने लोकप्रिय स्कूटर Jupitar को BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया है। अब कंपनी ने इस स्कूटर पर बेहतर फाइनेंस स्कीम पेश कर दी है। यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे महज 10,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके बाद आपको महज 2,222 रुपये की मासिक किश्त चुकानी होगी। इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको कंपनी की नजदीकी डिलरशिप से संपर्क करना होगा। इस स्कूटर की कीमत 63,102 रुपये से लेकर 69.602 रुपये (एक्स शोरूम) तक रखी गई है।

PunjabKesari

इंजन:

टीवीएस जुपिटर में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर बीएस6 इंजन लगा है जो 7.4 bhp की पॉवर और 8.4 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। बेहतर माइलेज के लिए इन नए मॉडलों में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

टीवीएस जुपिटर स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 2-लीटर का ग्लोवबॉक्स दिया गया है। इसके अलावा USB चार्जर और क्लासिक वैरिएंट में विंडशील्ड भी कंपनी से ही लगी हुई मिलती है।

PunjabKesari

स्कूटर में किए गए कुछ बदलाव

आपको बता दें कि टीवीएस ने बीएस6 मॉडलों को कुछ बदलावों के साथ पेश किया है। इसकी बैटरी को सीट के नीचे से हटाकर फ्रंट एप्रन में लगा दिया गया है, वहीं इसकी सीट स्टोरेज को 17 लीटर से बढ़ाकर 21 लीटर तक कर दिया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा फ्यूल टैंक को भी 5 लीटर से बढ़ाकर 6 लीटर का किया गया है। पुराने मॉडल का वजन 104 किलोग्राम था जबकि नए का 107 किलोग्राम हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static