Maruti Suzuki ने भारत में लॉन्च की Ciaz S, जानें क्या मिला नए वेरिएंट में खास

1/27/2020 10:52:32 AM

ऑटो डैस्क: मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार सियाज के स्पोर्ट्स वेरिएंट 'सियाज एस' को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे बीएस6 इंजन के साथ लाया गया है। मारुति सियाज एस की कीमत 10.08 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कार के डिजाइन को स्पोर्टी लुक से तैयार किया गया है वहीं कार के अंदर व बाहर कई कॉस्मेटिक बदलाव किये गए हैं। सियाज एस में ब्लैक ओआरवीएम, ब्लैक अलॉय व्हील, बूट में नया स्पॉइलर व नई फॉग लैंप हाउसिंग देखने को मिली है।

तीन रंगों का विकल्प

इस कार को तीन रंगों के विकल्प- प्रीमियम सिल्वर, स्नो व्हाइट और संगारिया रेड में लाया गया है। इंटीरियर की बात करें तो केबिन को ब्लैक के साथ सिल्वर टच दी गई है। डैशबोर्ड, डोर और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में भी ड्यूल टोन ब्लैक और सिल्वर फिनिश मिलती है।

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

सियाज एस में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है वहीं कीलेस एंट्री, मल्टीपल एयरबैग, एबीएस-ईबीडी और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं।

1.5-लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन

मारुति सियाज में के-15 सीरीज का 1.5-लीटर बीएस6 पेट्रोल इंजन लगा है जो 104 बीएचपी की पॉवर व 138 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा।

Hitesh