Mahindra ने BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया नया Mojo, कीमत 1.99 लाख रुपये

7/31/2020 10:51:18 AM

ऑटो डैस्क: Mahindra ने BS6 इंजन के साथ नई Mojo बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को 1.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतारा गया है। इस बाइक की बुकिंग्स 5,000 रुपये में शुरू की गई हैं। Mahindra Mojo को चार रंगों के विकल्प- ब्लैक पर्ल, गार्नेट ब्लैक, रूबी पर्ल, रेड एगेट में उतरा गया है और बाइक के रंग के हिसाब से कीमत अलग-अलग रखी गई है। ब्लैक पर्ल की कीमत 1.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, गार्नेट ब्लैक कलर की कीमत 2.06 लाख रुपये, रूबी रेड और रेड एगेट की कीमत 2.11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है।

आपको बता दें कि BS4 मॉडल की तुलना में BS6 महिंद्रा मोजो की कीमत में 10,000 रुपये का इजाफा किया गया है। महिंद्रा मोजो के इंजन की बात करें तो इसमें 295 सीसी का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टड इंजन लगाया गया है, जो 26.8 bhp की पॉवर और 30 Nm का टार्क प्रदान करता है। इस इंजन को 6-स्पीड स्मूथ गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। बाइक का बॉडी पैनल, रेडियेटर, ट्विन हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्रेक, सस्पेंशन जैसे उपकरणों को BS4 मॉडल की तरह ही रखा गया है।

बाइक में मिलेंगे ये फीचर्स

नए महिंद्रा मोजो में ड्यूल चैनल ABS, आगे अपसाइड डाउन फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। इस बाइक में कंपनी ने ड्यूल साइलेंसर दिया है जो बाइक को दमदार लुक देता है।
 

Hitesh