लांच से पहले सामने आया Galaxy Note 9 का बॉक्स, लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स

8/7/2018 10:14:41 AM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए Samsung Galaxy Note 9 को लेकर एक नई खबर सामने अाई है। इसमें आने वाले इस फ्लैगशिप सैमसंग फैबलेट के आधिकारिक रिटेल बॉक्स सामने अाया है। बॉक्स से गैलेक्सी नोट 9 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट 9 की कीमत भी लीक हुई है। बता दें कि कंपनी अपने इस नए फोन को न्यू यॉर्क में 9 अगस्त को लांच करने वाली है। अाइए जानते हैं इस लीक से सामने अाए स्पेसिफिकेशन्स के बारे में...

PunjabKesari

Galaxy Note 9 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्वाडएचडी+ एसएमोलेड डिस्प्ले होगा। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 हो सकता है। फोन में सैमसंग की इनफिनिटी डिस्प्ले होगी। फोन में वेरिएबल अपर्चर एफ/1.5 और अपर्चर एफ/2.4 के साथ दो 12 मेगापिक्स सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में स्लो मोशन रिकॉर्डिंग का विकल्प मिलेगा। स्मार्टफोन में ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

रिटेल बॉक्स से फोन के 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में आने का पता चला है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा इस नए फोन के साथ आने वाला एस पेन ब्लूटूथ सपॉर्ट के साथ आएगा। एस पेन को दूसरी डिवाइसेज़ जैसे कैमरे के लिए एक रिमोट कंट्रोल के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा।

PunjabKesari

हालांकि इस बॉक्स से स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है,लेकिन उम्मीद की जा रही है कि नोट 9 के 128 जीबी वेरियंट को 69,990 रूबल (करीब 75,800 रुपए) वहीं 512 जीबी वेरियंट को 89,990 रूबल (करीब 97,400 रुपये) में लांच किया जा सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी ते इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static