Boult ऑडियो ने भारत में लांच किया ब्लूटूथ स्पीकर Crystal, जानें खूबियां

10/8/2018 12:20:15 PM

गैजेट डेस्क- ऑडियो प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी Boult  ने भारत में अपने एक शानदार ब्लूटूथ स्पीकर Crystal को लांच किया है। ये स्पीकर 32 अलग-अलग दिशाओं में साउंड रिफलेक्ट करता है। जिससे सभी दिशाओं में परफेक्ट मल्टी-डायमेंशनल 360 डिग्री HD साउंड प्रोड्यूस होता है। कंपनी ने इस नए स्पीकर की कीमत 1,328 रुपए रखी गई है और यह बिक्री के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

इनबिल्ट सबवूफर

इस नए वायरलेस स्पीकर में इनबिल्ट सबवूफर है जो कंपनी के दावे के मुताबिक एक्सट्रा बेस पैदा करता है। इसे अल्ट्रा-पोर्टेबल बनाया गया है, ताकि इसे आसानी से कैरी किया जा सके। ये स्पीकर एडजस्टेबल क्लिप के साथ पेश किया गया है, जिसकी मदद से इसे किसी भी हाइट और एंगल में रखा जा सकता है।

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए इस ब्लूटूथ स्पीकर में ब्लूटूथ V4.2 टेक्नोलॉजी दी गई है। इस स्पीकर में सभी ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया गया है, जिसमें एंड्रॉयड और ios शामिल हैं। इसके साथ ही ये ब्लूटूथ से लैस स्मार्टफोन, लैपटॉप, पीसी, टैबलेट और स्मार्ट टीवी को सपोर्ट करता है। माना जा रहा है कि ये नया स्पीकर अपने स्पेसिफिकेशन्स के चलते लोगों के अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब होगा। 
 

Jeevan