बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने खरीदी नई ब्लैक Range Rover SUV कार, जानें क्या है इस गाड़ी में खास

8/18/2022 12:42:01 PM

ऑटो डेस्क. एक्ट्रेस निम्रत कौर को एक्टिंग के साथ-साथ कारों का भी शौक है। एक्ट्रेस ने नई रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है। इस कार को इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया था। निम्रत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें निम्रत अपनी नई कार के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस अपनी कार से एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में पहुंचती है। एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती है और पैपराजी उन्हें नई कार की बधाई देते हैं। इसके बाद एक्ट्रेस कार के सामने खड़े होकर पोज देती है। 

PunjabKesari


लुक और डिजाइन

PunjabKesari
Range Rover SUV के फ्रंट में सिग्नेचर Range Rover ग्रिल है। हेडलैम्प्स में प्रोजेक्टर एलईडी लाइट्स और एलईडी डीआरएल लगे हैं। नई Range Rover में सबसे बड़ा बदलाव रियर है। SUV के टेल गेट पर एक ग्लॉस ब्लैक पैनल है जिस पर Range Rover ब्रांडिंग है। ग्लॉस ब्लैक पैनल नीचे की ओर गिरकर लंबवत खड़ी एलईडी टेल लैंप बन जाते हैं।


इंजन

PunjabKesari
Range Rover SUV में 4.4 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 520 बीएचपी पावर और 750 एनएम टॉर्क उत्पन्न करता है। वहीं रेंज रोवर के डीजल वेरिएंट में 3.0 लीटर का इंजन मिलता है। यह इंजन 343 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है। रेंज रोवर की कीमत 2.32 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है और 3.41 करोड़ रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static