महज 4.2 सेकंड में 100 किमी की रफ्तार पकड़ेगी BMW M2 Competition

11/16/2018 5:15:10 PM

अॉटो डेस्क- लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी BMW ने भारत में M2 कम्पिटीशन मॉडल का नया वर्जन लांच कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस कार को काफी अाकर्षक डिजाइन में पेश किया है। कार के फ्रंट में मस्कुलर बॉनट और बड़ा एयर इनटेक दिया गया है। इसके अलावा किडनी ग्रिल में M2 बैज दिया गया है जो LED हेडलैंप्स के साथ झुका हुआ है। BMW ने कार में 3.0 लीटर के पावरफुल इंजन को शामिल किया है जो इसे काफी खास बना रहा है। बता दें कि कंपनी ने इस शानदार कार की भारत में एक्स शोरूम कीमत 79.9 लाख रुपए रखी है।दमदार इंजन

M3 कॉम्पिटीशन में दिया गया 3.0 लीटर का 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन इसमें 410PS की पावर और 550Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस है जो कि रियर व्हील्स पर पावर सप्लाई करता है।

रफ्तार 

कार में दिए दमदार इंजन के चलते इसे 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ने में महज 4.2 सेकंड का वक्त लगता है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 250kmph है। जिससे माना जा रहा है कि रफ्तार के शौकिनों को यह कार बेहद पसंद अाएगी।

शानदार डिजाइन

इंजन के अलावा कार के डिजाइन को भी काफी शानदार बनाया गया है, इसमें M स्पोर्ट एलॉय व्हील्स के साथ M साइड ग्रिल भी दी गई है। वहीं रियर में M रियर स्पॉयलर के साथ क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं जोकि BMW के स्पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम से कनेक्ट हैं।
 

Jeevan