घर से कर रहे हैं काम तो आपके लिए बेस्ट हैं ये सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स

8/9/2020 1:54:28 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के भारत में बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए अधिकतर लोग घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ रही है। आज हम आपको इस रिपोर्ट के जरिए यह बताएंगे कि किस कंपनी का कौन सा प्लान सस्ता और बढ़िया है।

Airtel Xstream Fiber

देश के कई शहरों में एयरटेल की फाइबर सेवा को उपलब्ध किया गया है। इसके बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपये है जिसमें आपको 1 महीने के लिए 100mbps की स्पीड से 150 जीबी डेटा मिलेगा।

PunjabKesari

ACT Fibernet

एक्ट फाइबर का ‘ACT Swift’ सबसे सस्ता और बेस्ट प्लान है। इसकी कीमत 710 रुपये है जिसमें यूजर्स को हर महीने 40mbps की स्पीड के साथ 200 जीबी डेटा मिलेगा।

PunjabKesari

Tata Sky broadband

Tata Sky broadband के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 790 रुपये है। इसमें आपको 50mbps की स्पीड के साथ 150 जीबी डेटा मिलेगा। आपको कनेक्शन के साथ फ्री में राउटर भी मिलेगा लेकिन इंस्टॉलेशन चार्ज देना पड़ेगा।

PunjabKesari

JioFiber

जियोफाइबर के 699 रुपये वाले प्लान को सबसे बैस्ट और पॉकेट फ्रंडली प्लान कहा जा सकता है। इसमें यूजर्स को 100mbps की स्पीड के साथ 100 जीबी डेटा मिलता है। पहले महीने ऑफर होने के कारण आपको 350 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में कॉलिंग से लेकर और भी कई ऑफर्स मिलते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Choose One

Hitesh

Recommended News

Related News

static