बेंगलुरु के शख्स ने नदी में बहाई 1.3 करोड़ की BMW x6, वजह जान चौंक जाएंगे आप

5/30/2022 3:27:10 PM

ऑटो डेस्क: कर्नाटक के श्रीरंगपटना में लोग उस समय सकते में आ गए जब उन्होंने कावेरी नदी में एक रेड कलर की BMW कार को बहते हुए देखा। कार को नदी में बहते हुए देख पहले तो लोगों ने इसे एक हादसा माना और जल्द ही पुलिस को खबर दी। लोगों ने नदी में डुबकी लगाने वाले बचावकर्मियों को यह देखने के लिए सतर्क किया कि कहीं कोई अंदर फंसा तो नहीं है।

PunjabKesari

जब इस बात की इस बात की पुष्टि की कि कार के अंदर कोई नहीं है तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। इसके बाद पुलिस ने पानी में डूबी हुई कार को बाहर निकाला। यह BMW X6 थीजिसकी भारतीय बाजार में कीमत करीब 1.3 करोड़ है। 

PunjabKesari

कार को पानी से बहार निकालने के बाद रजिस्ट्रेशन की जांच हुई जिसमें पता चला की यह कार BMW X6 है जो बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट में रहने वाले एक व्यक्ति की है। जब उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने  अधिकारियों को कोई सही जवाब नहीं मिला। आदमी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह अपनी मां की मौत के बाद से डिप्रेशन में है जिसके कारण उसने अपनी बीएमडब्ल्यू एसयूवी को पानी में बहाने का फैसला किया।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति के परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज करने और कोई शिकायत दर्ज नहीं किए जाने के बाद में उस व्यक्ति को छोड़ दिया। पानी में निकाली गई BMW X6 SUV व्यक्ति के परिवार को लौटा दी। 

बता दें कि BMW की X6 SUV भारत में जर्मन लग्जरी कार ब्रांड की सबसे महंगी कारों में से एक है। इस मॉडल की कीमत ₹1.05 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। BMW X6 कूपे शैली की सेडान कार है। यह कार सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ ही उपलब्ध है। बीएमडब्लू एक्स6 में 3.0 लीटर इनलाइन-6 ​ट्विन टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 340 बीएचपी की पॉवर और 450 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। 

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 एयरबैग, ब्रे​क असिस्ट के साथ एबीएस, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, डायनैमिक ट्रैक्शन कंट्रोल समेत डायनैमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर भी दिए गए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Recommended News

Related News

static