Belkin India ने लॉन्च किया 10W वायरलेस चार्जिंग पैड का Kakao एडिशन, कमाल के हैं फीचर्स

7/23/2020 4:02:19 PM

गैजेट डैस्क: अपनी मोबाइल एक्सैसरीज़ को लेकर पूरी दुनिया में जानी जाने वाली कंपनी Belkin ने आखिरकार अपने BOOST↑UP™ 10W वायरलैस चार्जिंग पैड के काकाओ एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे बेल्किन इंडिया ने लोकप्रिय कोरियन करैक्टर काकाओ फ्रेंड्स के साथ साझेदारी में उतारा है। इस लाजवाब प्रोडक्ट को भारतीय बाजार में 3499 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध किया जाएगा। ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन्स रयान ब्लैक और अपीच वाइट में ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजान के जरिए खरीद सकेंगे। कंपनी इसके साथ दो साल की वारंटी भी देगी।

सभी स्टैंडर्ड पर खरा उतरता है यह प्रोडक्ट

इस प्रोडक्ट को Qi सर्टिफिकेशन मिली हुई है यानी यह सभी Qi एनेबल्ड स्मार्टफोन्स जिनमें iPhone और Samsung Galaxy फोन्स भी शामिल है, इन्हें 10W की हाई स्पीड से चार्ज कर सकता है।

PunjabKesari

फोन के अलावा अन्य एक्सैसरीज़ को भी कर देगा चार्ज

मार्किट में मौजूद वायरलैस चार्जिंग पैड सिर्फ फोन को ही चार्ज करते हैं लेकिन Belkin का BOOST↑UP™ 10W वायरलैस चार्जिंग पैड, सैकिंड जेनरेशन और फर्स्ट जेनरेशन AirPod Pro और वायरलैस चार्जिंग केस के जरिए Samsung Galaxy Buds को भी चार्ज करता है।

PunjabKesari

सेफ्टी का रखा गया खास ध्यान

इस चार्जिंग पैड को तैयार करने के लिए सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा गया है। इसमें एक व्हाइट LED इंडिकेटर मौजूद है जोकि बताता है कि स्टेबल चार्जिंग हो रही है, लेकिन अगर इसमें FOD लाइट्स जग रही हैं तो इसका मतलब है कि कोई सिक्का या फिर चाबी चार्जिंग को अफैक्ट कर रही है।

PunjabKesari

कंपनी का बयान

बेल्किन इंडिया के कंट्री मैनेजर कार्तिक बख्शी ने कहा है कि कोरियन काकाओ फ्रेंड्स के पात्र, रयान और एपेक पूरी दुनिया में जाने जाते हैं, जिन्हें कि अब बेल्किन वायरलेस चार्जिंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियी में शामिल किया गया है। यह चार्जिंग पैड शानदार डिजाइन और भरोसेमंद फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का बेहतरीन मेल है। हम हमेशा से ऐसे प्रोडक्ट्स को लॉन्च करना चाहते हैं जिनका कोई कंपीटिशन ना हों और यह बाकियों से अलग दिखें व इनकी अपनी लॉयल फैन बेस हो।

कीमत और उपलब्धता

Product

Price

Online

Kakao BOOST↑UP™ 10W Wireless Charging Pad

Suggested Retail Price

INR 3499/-

Exclusively available on Amazon.in

 

Black - https://amzn.to/30TXLW8

 

White - https://amzn.to/3hJHmcX

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static