Asus ने पेश किया लेटेस्ट ईसीजी स्मार्टवॉच Vivowatch SP

9/5/2019 1:21:42 PM

गैजेट डेस्क : Asus ने IFA 2019 इवेंट में ROG फोन 2 के ग्लोबल लॉन्च की घोषणा की लेकिन फोन की उपलब्धता केवल एक चीज नहीं थी जिसको कंपनी द्वारा पेश किया गया है। ताइवान की मोबाइल निर्माता आसुस ने ईसीजी क्षमताओं के साथ विवोचैट एसपी - Vivowatch SP नामक एक स्मार्टवॉच भी पेश की जो आपके ब्लड प्रेशर और स्ट्रेस लेवल को ट्रैक करती है।

 यह स्मार्टवॉच जीपीएस और अधिक सटीक एक्ससरसाइज डेटा के लिए एक अल्टीमीटर के साथ आती है, खासकर जब आप खराब कवरेज वाले क्षेत्रों में होते हैं। यह स्मार्ट गैजेट आसुस हेल्थएआई के साथ भी आता है जो आपको अपने हेल्थ रिलेटेडआँकड़ों और आदतों के आधार पर गाइड करता है और कंपनी का कहना है कि मंच को इस स्मार्टवॉच स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मदद से विकसित किया गया है। 

 

Vivowatch SP की खासियतें जानें 

 



चूंकि वीवोवॉच एसपी एक्टिव लोगों के उद्देश्य से डिजाइन्ड है इसमें 5ATM ( 50 मीटर गहराई) तक वाटर रेजिस्टेंस कैपेसिटी रखता है। यह आपकी शैली को चेंजबल बैंड्स के ज़रिये मैच करता है। कंपनी ने Vivowatch SP के लिए 14-दिवसीय नॉन-स्टॉप बैटरी लाइफ का वादा किया है लेकिन प्रभावशाली बैटरी प्रदर्शन को प्राप्त करने के लिए किन सेटिंग्स को बंद रखना चाहिए इस पर उसने कोई भी खुलासा नहीं किया है। 

 

 

असूस ने  2019 में विवोचैट एसपी लॉन्च कर रहा है लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि इस साल के अंत में प्राइस फिक्सेशन और बाजार में इसकी उपलब्धता का खुलासा होगा जब इसका वास्तविक लॉन्च होगा। 

Edited By

Harsh Pandey