Aprilia SXR 160 मैक्सी स्कूटर भारत में हुआ लॉन्च, जानें एक्स शोरूम कीमत

12/24/2020 11:52:15 AM

ऑटो डैस्क: पियाजियो इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने नए मैक्सी स्कूटर अप्रिलिया SXR 160 को लॉन्च कर दिया है। इसे 1,25,997 रुपये, एक्स-शोरूम की कीमत पर लाया गया है। कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी हैं। ग्राहक 5,000 रुपये की अग्रिम राशि के साथ कंपनी की वेबसाइट से इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस स्कूटर को डीलरशिप तक पहुंचाना भी शूरू कर दिया है।

PunjabKesari

आधुनिक फीचर्स से लैस है यह स्कूटर

इस स्कूटर को कंपनी ने खासतौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए ही डिजाइन किया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, फ्रंट डिस्क ब्रेक, टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन, क्रोम प्लेटेड एग्जॉस्ट और बड़ी कम्फर्टेबल सीट दी गई है। स्कूटर में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्प्लिट ग्लोव बॉक्स मिलता है। इसके अलावा इस स्कूटर में कंपनी मोबाइल चार्जिंग के लिए USB चार्जर, ज्यादा अंडरसीट स्टोरेज और बड़ी विंडस्क्रीन भी दे रही है। कंपनी ने इस स्कूटर में उठे हुए हैंडलबार, 12 इंच के अलॉय व्हील और सुरक्षा के लिए एबीएस जैसी सुविधाएं दी हैं।

PunjabKesari

160 सीसी का इंजन

इंजन की बात की जाए तो इसमें 160cc का सिंगल-सिलिंडर, 3-वॉल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन लगाया गया है जो 11 बीएचपी की पॉवर और 11.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। अप्रीलिया ने इस इंजन के साथ सीवीटी गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है। इसके इंस्टूमेंट कल्सटर में मोबाइल कनेक्टिविटी की ऑप्शन दी गई है जिसकी मदद से आप इसे एक एप्प के जरिए अपने स्मार्टफोन से भी कनैक्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

अप्रीलिया SXR 160 अपनी तरह का पहला स्कूटर है, जिसमें स्टाइल, परफोर्मेंस और कम्फर्ट राइडिंग का अनुभव मिलता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static