लॉन्च से पहले शुरू हुई अप्रीलिया के इस शानदार स्कूटर की प्री बुकिंग, इतनी कीमत में करवा सकते हैं बुक

4/2/2021 5:24:53 PM

ऑटो डैस्क: Aprilia जल्द ही अपने SXR 125 स्कूटर को भारत में लॉन्च करने वाली है, लेकिन उससे पहले इस स्कूटर की प्री बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है। ग्राहक इसे अप्रीलिया की वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप पर जाकर 5,000 रुपए की टोकन अमाउंट देकर इसे बुक कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अप्रीलिया एसएक्सआर125 का निर्माण कंपनी के पुणे स्थित बारामती प्लांट में शुरू कर दिया गया है।

125 सीसी का थ्री वाल्व फ्यूल इजेक्टेड इंजन

अप्रीलिया ने अपने इस पावरफुल स्कूटर को मॉडर्न ग्लोबल डिजाइन प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इस स्कूटर में 125 सीसी का थ्री वाल्व फ्यूल इजेक्टेड इंजन लगा है जो बेहतरीन परफोर्मेंस देता है। इस स्कूटर में फुल एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और बड़ी सीट मिलती है। खास बात यह है कि इसे अप्रीलिया के इटली में स्थित डिजाइन सेंटर में तैयार किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्कूटर स्टाइल, परफार्मेंस और फीचर्स के हिसाब से सेगमेंट में सबसे बेहतर स्कूटर होगा।

अप्रीलिया एसएक्सआर 125 में बाइक के जैसा साइलेंसर मिलता है जिसके ऊपर सिल्वर मफलर भी दिया गया है। राइड क्वालिटी को बेहतर बनाने के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग लोडेड सिंगल सस्पेंशन दिया गया है जिसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकेंगे।

यूएसबी चार्जर के साथ बड़ी अंडरसीट स्टोरेज

इस स्कूटर में कंपनी मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जर और बड़ी अंडरसीट स्टोरेज दे रही है। इसके अलावा इसमें विंडस्क्रीन भी मिलती है। अप्रीलिया ने इस स्कूटर में सीवीटी गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static