Netflix ऐप पर जल्द यूजर्स खेल सकेंगे फ्री में वीडियो गेम, शामिल होने जा रहे ये दो फीचर्स

7/16/2021 11:42:55 AM

गैजेट डेस्क: दुनिया का सबसे लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफोर्म नेटफ्लिक्स अब एटंरटेनमेंट के साथ-साथ वीडियो गेमिंग का भी एक्सपीरिएंस देने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि नेटफ्लिक्स ने फेसबुक के कार्यकारी Mike Verdu को गेम डेवलपमेंट के उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है। वर्तमान में Netflix केवल अपने प्लेटफॉर्म पर फिल्में और टीवी शो पेश करती है।

Netflix ने घोषणा की है कि वह दो नई सर्विस - किड्स रिकैप ईमेल और किड्स टॉप 10 Row - को लॉन्च करने वाली है। इनका उद्देश्य प्लेटफॉर्म को बच्चों के लिए अधिक फ्रेंडली बनाना है। अगले साल तक कंपनी वीडियो गेमिंग बाजार में प्रवेश करके अपने प्लेटफॉर्म का विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी की पहली सर्विस का नाम किड्स रिकैप ईमेल रखा जाएगा जो बच्चों को उनके पसंदीदा प्रोग्राम के आधार पर रिकमंडेशन और उनकी पसंदीदा फिल्में और शोज़ सुजेस्ट करेगा। यह सेवा 16 जुलाई से शुरू होगी और उन यूजर्स के लिए शुरू की जाएगी जिनके अकाउंट में एक्टिव किड्स प्रोफाइल है।

Netflix का दूसरा फीचर एडिशन किड्स टॉप 10 रो है। यह बच्चों के लिए सबसे लोकप्रिय टॉप 10 टाइटल दिखाएगा। किड्स टॉप 10 रो पहले से ही 93 देशों के यूजर्स के लिए लाइव है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

static