जरूरत पड़ने पर आपके iPhone को चार्ज करेगा नया एयरपॉड्स केस

6/28/2018 10:00:14 AM

जालंधर : एप्पल ने अपने वायरलैस एयरपॉड्स को सफर के दौरान चार्ज करने के लिए नया केस तैयार किया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह जरूरत पड़ने पर आपके आईफोन को भी चार्ज कर सकता है। जानकारी के मुताबिक इससे ज्यादा क्षमता वाली बैटरी से लैस आईफोन 8, 8 प्लस व आईफोन X को चार्ज करने में यूजर को काफी आसानी होगी।

 

एनगैजेट की रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन को चार्ज करने वाला एयरपोड्स केस तैयार करना एप्पल के लिए कोई मुश्किल काम नहीं था। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि एप्पल एयरपोड्स चार्जिंग केस को कब रिटेलर्स स्टोर्स पर उपलब्ध करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक इसे सितम्बर में एक इवैंट के दौरान ही रिलीज़ किया जाएगा। इस एयरपोड्स केस के अंदर खास तरह की बैटरी को लगाया गया है और यह वायरलैस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

 

उल्लेखनीय है कि एप्पल हर साल आईफोन के नए मॉडल्स को रिलीज़ करती है यानी नए मॉडल्स के साथ भी इनके पेश होने की जानकारी है। दुनिया भर में बहुत सारे एयरपोड्स यूजर्स चाहते थे कि पावरबैंक की तरह जरूरत पड़ने पर इस केस से आईफोन को भी चार्ज किया जा सके। इसी बात पर ध्यान देते हुए अब एप्पल ने इन्हें लाने का फैसला किया है। 

Hitesh