Apple वॉच सीरीज 5 का पहला लुक इस पिक्चर लीक के ज़रिये आई सामने !

8/25/2019 11:20:03 AM

गैजेट डेस्क : सबसे पहले पंजाब केसरी गैजेट्स ने आपको एप्पल वाच 5 सीरीज से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज़ दी थी कि यह स्मार्टवॉच कब संभावित तौर पर लॉन्च हो सकता है और इसका डिज़ाइन और फीचर्स कैसा होगा। एप्पल वॉच 5 के इस साल के अंत तक लॉन्च उम्मीद जताई जा रही है। अब एक टेक ब्लॉग साइट द्वारा ज़ारी एक पिक्चर लीक से वॉच सीरीज 5 का पहला लुक सामने आ गया है। 

 

Apple Watch Series 5 पिक्चर लीक से मिला असली लुक का अंदाज़ा 

 


स्लैशलीक्स (Slashleaks) साइट पर साझा की गई एक पोस्ट में यह मॉडल नंबर A2157 वाली ऐप्पल वॉच की एक तस्वीर दिखाई गई है जो स्पष्ट रूप से ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 के लिए नामित मॉडल नंबर है।

 

फोटो को मूल रूप से इंस्टाग्राम पर फ्रेंच इंस्टाग्रामर स्टीवन ह्यून द्वारा पोस्ट किया गया था। यह स्पष्ट नहीं है कि फोटो कितना सटीक है क्योंकि इन दिनों फोटोज को मॉर्फ़ यानी उनमें बदलाव करना आसान है। हालाँकि यह कुछ हद तक विश्वसनीय भी है क्योंकि 2018 में Apple ने वॉच के डिज़ाइन को अपडेट किया था ताकि इसे थोड़ा बड़ा डिस्प्ले दिया जा सके।

 

 

ऐसा लगता नहीं है कि Apple Watch को दोबारा इतनी जल्दी रिडिजाइन किया जायेगा।  Apple Watch Series 5 कब घोषित होगा इस पर कोई एलान नहीं किता गया है लेकिन Apple को iPhone 11 के लिए संभावित सितम्बर लॉन्च इवेंट में इसे पेश किये जाने की उम्मीद है इसलिए शायद हम स्मार्टवॉच के बारे में सुन सकते हैं।

 

हाल ही में एक रिपोर्ट जो में खुलासा हुआ था कि Apple Watch Series 5 को पहले से ही पेश किए जा रहे एल्यूमीनियम और स्टेनलेस स्टील विकल्पों के अलावा एक टाइटेनियम और सिरेमिक डिज़ाइन फिनिश में भी पेश किया जा सकता है।

Edited By

Harsh Pandey