कुछ ही देर में शुरू होगा एप्पल का स्प्रिंग लोडेड इवेंट, इन प्रोडक्ट्स के लॉन्च होने की है उम्मीद

4/20/2021 9:52:39 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल कुछ ही देर में अपने 'स्प्रिंग लोडेड' 2021 इवेंट को शुरू करने वाली है। यह इवेंट भारतीय समय अनुसार रात 10:30 बजे शुरू होगा। कोरोना महामारी के चलते इसका अयोजन वर्चुअल किया जाएगा और आप इस इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा एप्पल के यूट्यूब चैनल पर भी देख सकेंगे। चर्चा है कि ‘Spring Loaded’ 2021 इवेंट में कंपनी नई जेनरेशन का iPad, iMac, Apple TV और AirTags लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है।

क्या मिलेगा नए iPad Pro में खास

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक इस इवेंट में एप्पल नए iPad Pro को लॉन्च कर सकती है जिसे कि नई मिनी-LED डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा और इसमें कुछ नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे, हालांकि इसके डिजाइन में कोई ज्यादा बड़ा बदलाव नहीं किया गया होगा।

एप्पल पेश कर सकती है नया iOS 14.5

एप्पल स्प्रिंग लोडेड इवेंट में अपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 14.5 को भी पेश कर सकती है। इसमें मास्क पहने हुए फेस आईडी तेजी से अनलॉक करने वाला खास फीचर मिलेगा। साथ ही कंपनी अपने नए डिवाइस AirTags को भी पेश कर सकती है जो कि कंपनी का एक ट्रैकर डिवाइस होगा।

एप्पल ग्लास से उठ सकता है पर्दा

एप्पल के एआर ग्लास और वीआर हेडसेट लंबे समय से चर्चा में हैं। ऐसे में कंपनी इनसे पर्दा उठा सकती है। टिपस्टर के मुताबिक एप्पल ग्लास की शुरुआती कीमत 499 डॉलर हो सकती है।

 


Content Editor

Hitesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static