Apple iPhone 12 की लॉन्च डेट हुई लीक, AirPower के साथ आने की उम्मीद

7/25/2020 4:44:44 PM

गैजेट डैस्क: Apple ने सितंबर में अपने वार्षिक iPhone इवेंट का आयोजन किया है। कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि COVID-19 के चलते इसके लॉन्च में थोड़ा डिले हो सकता है, लेकिन अब माना जा रहा है इसे शेड्यूल के मुताबिक ही लॉन्च किया जाएगा। एप्पल अपने iPhone लॉन्च इवेंट का आयोजन 8 सितंबर को करेगी। इसमें iPhone 12 सीरीज़ के अलावा एक नई Apple Watch, नया iPad और Air Power वायरलैस चार्जिंग मैट भी लॉन्च हो सकता है। यह जानकारी टिप्स्टर iHacktu Pro ने ट्विटर के जरिए दी है। यह इवेंट वर्चुअली आयोजित होगा।

आपको बता दें कि एप्पल अपनी iPhone 12 सीरीज़ को तो लॉन्च करने वाली थी लेकिन Air Power वायरलैस चार्जिंग मैट को एक सरप्राइज बताया जा रहा है। एप्पल ने इसे वर्ष 2017 में लॉन्च करना था लेकिन इवेंट में इसे सिर्फ डिस्प्ले पर ही दिखाया गया था। इस इवेंट में सबकी नजरें अपकमिंग iPhone 12 सीरीज़ पर ही होंगी।

एप्पल इस बार 4 नए iPhones लॉन्च करेगी और सभी में 5G की सपोर्ट मिलेगी। इसके अलावा इनके 4G वर्जन भी उतारे जाएंगे। एप्पल वॉच सीरीज़ 6 के भी आने की उम्मीद जताई गई है। एप्पल 27 अक्टूबर को भी एक इवेंट का आयोजन करेगी जिसमें नए iPad pro और Apple Glass को लॉन्च किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static