एप्पल वॉच को अपडेट करने के बाद यूजर्स हुए निराश

11/1/2018 11:47:30 AM

- ऑन करते समय लोगो पर ही फंस रही एप्पल वॉच

गैजेट डेस्क : एप्पल वॉच यूजर्स को अब अलग तरह की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स का कहना है कि नए watchOS 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम में एप्पल वॉच को अपडेट करने के बाद यह ऑन करते समय एप्पल के लोगो पर ही फंस जाती है, यानी वॉच ऑन नहीं हो रही है। न्यूज वेबसाइट 9to5mac.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी समस्या आने पर कुछ यूजर्स ने इसे रीसेट किया। इससे वॉच ऑन तो हो गई, लेकिन आईफोन के साथ पेयर करने की एक और समस्या सामने आई। 

एप्पल वॉच के ऑन होने का यूजर्स ने किया कई घंटों तक इंतजार

अपडेट करने के बाद कुछ यूजर्स ने इसे ऑन किया तो इसे एप्पल लोगो पर फंसी देख कई घंटों तक इसके ऑन होने का इंतजार भी किया, लेकिन यह समस्या ठीक नहीं हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल अभी इस समस्या का कोई सॉल्यूशन सामने नहीं आया है।

एप्पल ने किया अपडेट बंद

एप्पल ने कुछ लोगों को इन परेशानियों का सामना करते देख watchOS 5.1 के अपडेट को बंद कर दिया है। जिन यूजर्स ने अभी अपनी एप्पल वॉच को अपडेट नहीं किया है, उन्हें फिलहाल ऐसा करने की जरूरत भी नहीं है। वहीं, जो लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं, लेकिन इंस्टाल करने में अभी हिचकिचा रहे थे, उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया है। कंपनी कुछ समय के बाद इस समस्या को ठीक कर watchOS 5.1 को एक बार फिर से रिलीज़ करेगी।

Hitesh