Mickey Mouse की 90वीं सालगिरह पर एप्पल लाया खास वायरलेस हेडफोन्स

10/18/2018 4:27:56 PM

गैजेट डेस्क- कार्टून करेक्टर Mickey Mouse की 90वीं एनिवर्सरी के मौके पर एप्पल ने Mickey Mouse थीम वाला Beats सोलो 3 वायरलेस हेडफोन्स लांच किए है।लिमिटेड एडिशन वाला यह हेडफोन एप्पल की वेबसाइट में “Coming Soon” दिखाई दे रहा है, लेकिन अमेजन में यह प्री-अॉर्डर के लिए उपलब्ध है। इस नए लिमिटेड एडिशन वायरलेस हेडफोन की कीमत $329.95 यानी भारतीय करंसी के हिसाब से 24,300 रुपए है और यह 11 नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

खास डिजाइन

एप्पल द्वारा पेश किए गए इस लिमिटेड एडिशन का कलर ग्रे है और इसमें Mickey Mouse का डिजाइन बनाया गया है। इसके साथ कंपनी ने मैचिंग ग्रे कलर का कैरी केस भी दिया है और साथ में एक कलेक्टिबल पिन और स्टिकर भी है।

Mickey Mouse कार्टून करेक्टर

अापको बता देें कि Mickey Mouse कार्टून करेक्टर को पहली बार 18 नवंबर 1928 को पेश किया गया था और इसने डिजनी के बनाए कई मशहूर कार्टून करेक्टर को रिप्लेस कर दिया था। इनमें Oswald और The Lucky Rabbit जैसे मशहूर करेक्टर भी शामिल हैं। Disney के द्वारा बनाए कई कार्टून करेक्टर्स में से Mickey Mouse बेहद पॉप्यूलर और लोगों का सबसे चहेता करेक्टर है। इसी बात को ध्यान में रख कर एप्पल ने इस करेक्टर का लिमिटेड एडिशन पेश किया है।


 

Jeevan