Apple ने किया WWDC 2020 की तारीख का ऐलान, 23 मिलियन डेवलपर्स लेंगे हिस्सा

6/12/2020 1:56:28 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल का इस साल का सबसे बड़ा इवेंट WWDC 2020 इसी महीने 22 जून से शुरू होने जा रहा है। कंपनी ने इस इवेंट से जुड़ी कुछ जानकारी सार्वजनिक की है जिसमें बताया गया है कि WWDC 2020 इवेंट अब तक का सबसे बड़ा इवेंट होगा। इसमें पूरी दुनिया की एप्पल कम्यूनिटी को एक साथ लाया जाएगा और इस दौरान 23 मिलीयन (लगभग 2 करोड़ 30 लाख) लोग इस इवेंट में वर्चुअल तरीके से ऑनलाइन जुड़ेगे। यह इवेंट 22 जून से 26 जून तक चलेगा।

PunjabKesari
इवेंट में होगा ये महत्वपूर्ण घोषणाएं

  • WWDC 2020 इवेंट में एप्पल iOS 14, iPad OS, macOS और WatchOS के नए अपकमिंग फीचर्स को लेकर जानकारी दी जाएगी।
  • सबसे पहले 22 जून को यह बताया जाएगा कि एप्पल प्लैटफोर्म्स में क्या-क्या बदलाव आएंगे।
  • इस कीनोट को एप्पल पार्क से सीधे ही Apple.com, Apple Tv app, Youtube और एप्पल डेवलपर्स वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

 

PunjabKesari
इस बात पर होगी सबसे लम्बी चर्चा

WWDC 2020 के अगले तीन दिनों में डेवलपर्स यह पता लगाएंगे कि किस तरह नैक्स्ट जनरेशन एप्स को बिल्ड किया जाए। इस दौरान एप्पल इंजनियर्स के बीच 100 से ज्यादा टेक्निकल और डिजाइन फोकस्ड सैशन्स होंगे। इवेंट के हर दिन वीडियो पोस्ट की जाएंगी जिन्हें आप एप्पल डेवलपर्स एप्प के जरिए iPhone, iPad, Apple Tv और एप्पल डेवलपर्स वेबसाइट पर देख सकेंगे।

एप्पल सभी डेवलपर्स को एप्पल डिवेल्पमेंट एप्प को डाउनलोड करने के लिए प्रेरित कर रही है ताकि उन तक WWDC 2020 से जुड़ी जानकारी  पहुंचाई जा सके।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static