iPhone X के मॉडल्स में आई गड़बड़ी, एप्पल ने शुरू किया फ्री रिपेयर ऑफर

11/10/2018 12:40:14 PM

गैजेट डेस्क - पिछले कुछ से समय से iPhone X और MacBook pro के कुछ यूजर्स इन डिवाइसेस की स्क्रीन में अाने वाली दिक्कतों की ऑनलाइन रिपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, अब कंपनी ने iPhone X और 13 इंच के मैकबुक प्रो के कुछ मॉडल्स में गड़बड़ी होने की बात को मानते हुए इस पर फ्री रिपेयर का ऑफर शुरू किया है। इस अॉफर के तहत आईफोन एक्स यूजर्स को फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और मैकबुक प्रो के लिए फ्री रिपेयर का ऑफर दिया गया है। इसके साथ ही कंपनी आईफोन 6 समेत सभी आईफोन यूजर्स को स्क्रीन में आ रही परेशानी के चलते फ्री में स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर दे रही है।

कंपनी का बयान 

कंपनी ने शुक्रवार को कहा है कि कुछ आईफोन एक्स स्क्रीन छूने पर रिएक्ट नहीं कर रही है और कि कुछ आईफोन एक्स स्क्रीन बिना छुए भी रिएक्ट कर रही है। एप्पल ने यह भी कहा कि मैकबुक प्रो में यूजर्स को डाटा लॉस की दिक्कत आ रही है। इसी के चलते कंपनी ने अपने इन दोनों प्रोड्क्ट्स के लिए फ्री रिपेयर का ऑफर शुरू किया है। मैकबुक प्रो में आई दिक्कत के चलते एप्पल ने कहा है कि जिन यूजर्स के लैपटॉप में दिक्कत आई है, कंपनी उनके लैपटॉप को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश कर रही है। 

आईफोन एक्स और मैकबुक प्रो

कंपनी ने आईफोन एक्स को 2017 में मार्केट में उतारा गया था और सितंबर में आईफोन XS और आईफोन XR मॉडल पेश किए जाने पर इसकी बिक्री बंद कर दी थी। बता दें कि आईफोन एक्स एप्पल का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला मॉडल है। वहीं, एप्पल ने मैकबुक प्रो को जून 2017 से जून 2018 के बीच में मार्केट में उतारा था। इसमें 256 जीबी का स्टोरेज है।

 

Jeevan