Apple ने एल्युमीनियम केसिंग वाले एप्पल वॉच के लिए एक्सटेंटेड रेप्लेस्मेंट प्रोग्राम का किया एलान

8/31/2019 1:43:55 PM

गैजेट डेस्क : Apple ने Apple Watch Series 2 और Series 3 मॉडल के लिए एल्यूमीनियम केसिंग वाले एप्पल वॉच के लिए के लिए एक एक्सटेंटेड रेप्लेस्मेंट प्रोग्राम की घोषणा की है।

इस मुद्दे पर Apple के सपोर्ट पेज के अनुसार, "बहुत दुर्लभ उदाहरणों में", उपरोक्त एप्पल वॉचेस के एल्यूमीनियम केसिंग से मॉडल्स में कांच के घुमावदार किनारों पर दरारें विकसित हो सकती हैं, जो स्क्रीन के चारों ओर विस्तारित हो सकती हैं। 

 

Apple Watch Series एक्सटेंसिव रिप्लेसमेंट प्रोग्राम के बारे में 

 

इससे इफेक्टेड डिवाइसिस को एक Apple स्टोर में लाया जा सकता है जहाँ एक सर्टिफाइड ऑपरेटर उसको ठीक करेगा या फिर आप ऑनलाइन एप्पल सपोर्ट  से संपर्क कर सकते हैं। यदि डिवाइस योग्य है, तो Apple आवश्यकतानुसार स्क्रीन या वॉच को मुफ्त में बदलेगा।

 

यह रेप्लेस्मेंट प्रोग्राम तीन साल के लिए वैध है क्योंकि पहली खरीदारी की तारीख या रिप्लेसमेंट प्रोग्राम की शुरुआत से एक वर्ष पूर्व जो भी लंबा पीरियड हो वह लागू होगा। 

 

 

ऐप्पल ने मरम्मत या रिप्लेसमेंट के लिए भेजने से पहले वॉच को कैसे तैयार किया जाए, इस बारे में भी दिशानिर्देश दिए हैं। यह वारंटी का विस्तार नहीं है और केवल Apple द्वारा बताये तरीके से क्षतिग्रस्त होने पर स्क्रीन को कवर करता है।

Edited By

Harsh Pandey