पेंट की जेब में पड़े OnePlus Nord 2 में हुआ धमाका, यूजर ने शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

11/10/2021 11:46:13 AM

गैजेट डेस्क: एक समय था जब प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में लोग वनप्लस के फोन्स खरीदना पसंद करते थे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने अपनी क्वालिटी पर ध्यान देना बंद कर दिया है। OnePlus Nord 2 में एक के बाद एक ब्लास्ट होने की शिकायतें सामने आ रही हैं। अब सुहित शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके OnePlus Nord 2 में धमाका होने की शिकायत की है। यह फोन उनकी पेंट की जेब में था और जब इसमें धमाका हुआ तो उसकी जांघ जल गई है। सुहित ने इस घटना की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें जख्म को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों से साफ होता है कि यूजर की जींन की जेब जल गई है। 


हैरानी की बात तो यह है कि इस मामले को लेकर कंपनी ने फिर से वहीं बात दोहराई है और कहा है कि वह ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेती है। वे यूजर से संपर्क कर रही है और आगे मामले की जांच करेगी। आपको बता दें कि दो बार नहीं, बल्कि कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं और हर बार कंपनी यही बातें करती हैं।


सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि जब भी कोई यूजर OnePlus Nord 2 में आग लगने की शिकायत करता है तो कंपनी आग के कारण को ठुकरा देती है यूजर के ऊपर ही कोई आरोप लगा देती है। 


आपको बता दें कि दो बार नहीं, बल्कि कई बार इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं और हर बार कंपनी यही बातें करती हैं। इससे पहले सितंबर में OnePlus Nord 2 5G को लेकर दिल्ली के एक वकील ने दावा किया था कि उनके फोन में ब्लास्ट हुआ है जिससे उनके गाउन में आग लग गई थी।

Content Editor

Hitesh