Swiggy , Zomato को टक्कर देने के लिए भारत के बाज़ार में Amazon शुरू करेगी ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी सर्विस

7/30/2019 3:40:10 PM

गैजेट डेस्क : Amazon इस साल भारत में ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस में उतरने के लिए योजना बना रहा है। कंपनी की एंट्री से पहले से ही भीड़ से भरे बाजार में अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ सकती है। 

 

इस भारतीय कंपनी के साथ अमेज़न करेगी टाई-अप 

 

PunjabKesari

 

सिएटल स्थित ई-कॉमर्स दिग्गज Amazon स्थानीय साझेदार कंपनी Catamaran के साथ काम कर रही है और उन्होंने कथित तौर पर नए व्यवसाय के लिए कर्मचारियों को काम पर रखना शुरू कर दिया है। आईटी उद्योगपति नारायण मूर्ति ने कैटामारन की शुरुआत 2010 में एक उद्यम फर्म के रूप में की थी। अमेज़न का उद्देश्य त्यौहारी सीज़न से पहले अपनी ऑनलाइन सर्विस को लॉन्च करना है। रॉयटर्स एजेंसी के अनुसार, ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनी ने सितंबर में रेस्तरां से डिलीवरी शुरू करने की योजना बनाई है।

 

UberEats India को खरीदना चाहती थी अमेज़न 

PunjabKesari

 

अमेज़न भारत में UberEats India के बिज़नेस को खरीदने के लिए बातचीत कर रहा था। अमेज़ॅन और न ही इसके स्थानीय साथी कैटमारन ने इस डील  टिप्पणी की पेशकश की है। दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस के नेतृत्व वाली कंपनी के लिए, ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस भारतीयों को अपने साथ बिज़नेस ईको सिस्टम में जोड़ने का एक और अवसर हगो। भारत में फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस शुरू होने की रिपोर्ट्स तब सामने आई है जब कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बाद अमेजन ने अमेरिका में अपने ऑनलाइन फ़ूड डिलीवरी बिज़नेस को बंद कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static